मथुरा: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बांके बिहारी की शरण में पहुंचे, लिया आशीर्वाद

मथुरा। केंद्रीय कानून एवं दूर संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बुधवार शाम वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर का दर्शन किया। पूजा अर्चना के बाद केंद्रीय मंत्री ने राधारानी की भजन का भी आनंद लिया। मथुरा की प्रसिद्ध लस्सी का भी स्वाद चखा। इस दौरान उन्होंने कहा कि, वे बांके बिहारी के दरबार में बतौर केंद्रीय मंत्री नहीं बल्कि एक भक्त के रूप में आए हैं। दावा किया कि, वे यहां हमेशा आते रहते हैं। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने भारतीय संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) की स्थिति में सुधार किए जाने का आश्वासन दिया।

प्रभु का आशीर्वाद लेने आया
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने वृंदावन आने का उद्देश्य भी बताया। कहा कि, नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दोबारा सरकार बनने पर वो प्रभु का आशीर्वाद लेने आए हैं। जिससे केंद्र सरकार निर्बाध रूप से काम करती रहे और भारत को दुनिया की बड़ी ताकत बनाया जा सकें। कहा कि नरेंद्र मोदी को देश के सभी तबकों के लोगों ने आशीर्वाद दिया और दिल्ली की गद्दी तक पहुंचाया। सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास इस मूलमंत्र के साथ वो मोदी की टीम के रूप में देश सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही भारतीय संचार निगम की स्थिति में सुधार होगा।

संतों का लिया आशीर्वाद
बांकेबिहारी मंदिर में पूजा अर्चना के बाद रविशंकर प्रसाद ने ठाकुर राधावल्लभ मंदिर, राधारमण मंदिर और हंसदेवराह बाबा के आश्रम पहुंचकर संतों से आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्हें संतों के साथ बैठकर भजन सुनते हुए देखा गया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*