अजीब मामला: वीरू’ के लिए 125 फुट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ी ‘बसंती’

नाहन। भारत के हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक वीडियो वायरल हुआ है। यहां प्रेमी से कथित तौर पर धोखा मिलने के बाद प्रेमिका पानी की टंकी पर चढ़ गई और इंसाफ की मांग की। पूरा मामला शोले फिल्म की तरह है, लेकिन इस मामले में प्रेमी के बजाय प्रेमिका पानी की टंकी पर चढ़ गई।

 नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक वीडियो वायरल हुआ है. यहां प्रेमी से कथित तौर पर धोखा मिलने के बाद प्रेमिका पानी की टंकी पर चढ़ गई और इंसाफ की मांग की. पूरा मामला शोले फिल्म की तरह है, लेकिन इस मामले में प्रेमी के बजाय प्रेमिका पानी की टंकी पर चढ़ गई.

वायरल वीडियो के अनुसार, पुलिस थाना माजरा के अंतर्गत मिश्र वाला में महिला प्रेमी के शादी से इनकार पर 125 फुट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़कर इंसाफ की गुहार लगाई।

 महिला धौला कुआं के सुधा वाला पुल के नजदीक शिव मंदिर के नजदीक रहने वाल युवक के संपर्क में आई थी. महिला ने 2 बच्चों व पति को छोड़कर युवक के साथ रहने का फैसला लिया था.

महिला का कहना है कि वह दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है, जिसकी शिकायत पुलिस में दी थी। वीडियो में महिला ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला पुलिस थाना माजरा से लगभग 2 किलोमीटर की दूरी और बात्ता पुल क्रॉस करके के गांव में रहती है।

 वीडियो में महिला का कहना है कि वह मौत को गले लगाने को मजबूर है, जिसका जिम्मेदार युवक होगा.

महिला धौला कुआं के सुधा वाला पुल के नजदीक शिव मंदिर के नजदीक रहने वाल युवक के संपर्क में आई थी। महिला ने 2 बच्चों व पति को छोड़कर युवक के साथ रहने का फैसला लिया था।

अब महिला युवक से अलग रहती है और उनका आरोप है कि युवक ने उनके साथ मारपीट भी की है। वीडियो में महिला का कहना है कि वह मौत को गले लगाने को मजबूर है, जिसका जिम्मेदार युवक होगा। डीएसपी (पोंटा साहिब) वीर बहादुर ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*