पंचायत चुनाव में शराब की तस्करी को लेकर प्रशासन सतर्क

संवाददाता
यूनिक समय, मथुरा। जिला मजिस्टे्रट/जिला निर्वाचन अधिकारी नवनीत सिंह चहल ने पंचायत चुनाव के दृष्टिगत आबाकारी अधिकारी एवं शराब लाईसेंस प्राप्त स्वामियों के साथ कलेक्टे्रट सभागार में सख्त निर्देश दिए। कहा कि किसी भी दुकान पर अवैध शराब नहीं बिकेगी और न नहीं ही कोई व्यक्ति ठेके पर खड़ा होकर शराब एव बीयर नहीं पियेगा।

डीएम ने सभी शराब लाईसेंस धारियों को सख्त लहेजे में निर्देश दिये हैं कि कोई भी ठेकेवाला ऑवररेटिंग शराब नहीं बेचेगा। यदि कोई किसी भी ठेकेदार की शिकायत प्राप्त होती है, तो संबंधित ठेके का लाईसेंस निरस्त कर दिया जायेगा और कानूनी कार्यवाही भी की जायेगी।
उन्होंने कहा कि जनपद से लगे सभी बॉर्डरों पर सख्त निगरानी की जाये तथा शराब की तस्करी न हो।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने सभी ठेके वाले स्वामियों से कहा कि अपनी-अपनी दुकानों पर सीसीटीवी लगाना सुनिश्चित करें और किसी भी व्यक्ति को ठेके पर खड़े होकर शराब पीने से वांछित करें। उन्होंने कहा कि किसी भी दशा में जहरीली शराब नहीं बिकेनी चाहिए तथा तस्करी भी नहीं होनी चाहिए। बैठक में उप आबकारी आयुक्त आगरा विजय कुमार मिश्र, आबकारी अधिकारी ओमवीर सिंह, आबकारी निरीक्षक सदर अशोक कुमार, आबकारी निरीक्षक गोवर्धन पारुल चैधरी क्षेत्र,-2, अनंत कुमार मिश्र आबकारी निरीक्षक क्षेत्र-3 एवं विकास आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 4 व अन्य संबंधित अधिकारी तथा शराब ठेकेदार स्वामी उपस्थित थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*