रणबीर कपूर-आलिया भट्ट शादी : कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे सब्यसाची के आउटफिट; प्रशंसकों के पास उन्हें पहुंचाने वाली टैक्सी के बारे में प्रश्न हैं

Alia Ranbir Sabyasachi Outfits

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की शादी: यह जोड़ा 14 अप्रैल को रणबीर के बांद्रा स्थित घर वास्तु में शादी के बंधन में बंध जाएगा। एक पैपराज़ो अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक नए वीडियो में, सब्यसाची के आउटफिट्स को टैक्सी में रणबीर के घर पहुंचाते हुए देखा जा सकता है।

14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से पहले तैयारी जोरों पर है। नवीनतम में, सब्यसाची के आउटफिट रणबीर के बांद्रा स्थित घर वास्तु में वितरित किए गए, जो कथित तौर पर शादी का स्थान भी होगा। कई कोट बैग और एक बॉक्स वाला एक शादी का ट्राउसेउ सोमवार दोपहर वास्तु पर पहुंचा।

एक पपराज़ो अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, शादी के कपड़े को टैक्सी में घर तक पहुँचाते हुए देखा जा सकता है। बेज रंग के कई कोट बैग कैब की पिछली सीट पर बड़े करीने से रखे गए थे, जबकि सब्यसाची नाम और लोगो वाला एक बैग उसके ऊपर रखा गया था। बाद में एक शख्स को डिजाइनर आउटफिट्स घर के अंदर ले जाते देखा गया।

युगल के प्रशंसकों ने आगामी शादी के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए लिखा, “ओमग, यह आखिरकार हो रहा है !!” हालांकि, उनमें से कई के पास डिलीवरी के तरीके के बारे में सवाल थे। “टैक्सी से होम डिलीवरी?” एक ने पूछा, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “करोड़ रुपये का लहंगा टैक्सी मैं (एक टैक्सी में करोड़ों का लहंगा)।”

पहले यह भी अफवाह थी कि रणबीर और आलिया अपनी शादी में सब्यसाची के आउटफिट पहनेंगे। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने इस मौके के लिए पेस्टल शेड्स का चुनाव किया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आलिया भट्ट भी अपनी शादी के उत्सव के दौरान मनीष मल्होत्रा ​​​​के कपड़े पहनने की योजना बना रही हैं।

आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने हाल ही में पुष्टि की थी कि वह 14 अप्रैल को रणबीर से उनके घर पर शादी करेंगी। रॉबिन ने यह भी कहा कि एक दिन पहले एक मेहंदी समारोह निर्धारित है। इस बीच वास्तु में शादी की तैयारियां चल रही हैं, जहां सोमवार को डेकोरेटर पहुंचे। शादी से पहले कपूर परिवार के आरके स्टूडियोज को भी रोशनी से सजाया गया है।

आलिया और रणबीर ने 2017 में अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र के फिल्मांकन के दौरान डेटिंग शुरू की। उन्होंने हाल ही में वाराणसी में एक सीक्वेंस की शूटिंग के बाद फिल्मांकन को पूरा किया। त्रयी का पहला भाग, जिसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी हैं, 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*