Realme Narzo 50 Pro 5G जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है, यहां जानिए इसकी कीमत कितनी हो सकती है

realme-nazaro-50-pro-5g

Realme Narzo 50 Pro 5G जल्द ही भारत आने के लिए बिल्कुल तैयार है। हालांकि कंपनी ने अभी तक डिवाइस के लॉन्च की पुष्टि नहीं की है, अमेज़न ने Realme Narzo 50 Pro के लिए एक समर्पित पेज प्रकाशित किया है, जो पुष्टि करता है कि डिवाइस जल्द ही लॉन्च होगा। लिस्टिंग सटीक लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं करती है, लेकिन हमें आने वाले दिनों में इसके बारे में सुनना चाहिए।

Realme ने फरवरी में वापस मानक Narzo 30 मॉडल की घोषणा की और अब यह प्रो संस्करण लाएगा। Realme Narzo 50 Pro से कीमत के अंतर को सही ठहराने के लिए नियमित मॉडल की तुलना में थोड़ा बेहतर विनिर्देशों की पेशकश करने की उम्मीद है। यहां वह सब कुछ है जिसकी हम अपेक्षा करते हैं कि वह इसे पेश करे।

  • Realme Narzo 50 Pro 5G जल्द ही भारत आ रहा है।
  • डिवाइस अमेज़न के माध्यम से बिक्री पर होगा।
  • Realme के आगामी 5G फोन की कीमत 20,000 रुपये से कम हो सकती है।

Realme Narzo 50 Pro: जानिए भारत में इसकी कीमत कितनी हो सकती है

Realme Narzo 50 Pro की कीमत 15,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है। कंपनी पहले से ही Realme Narzo 50 को 12,999 रुपये में बेच रही है। तो, प्रो संस्करण की कीमत 13,000 रुपये से अधिक होने की संभावना है। याद करने के लिए, Realme Narzo 30 Pro को भारत में 16,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। संभावना है कि नए संस्करण की कीमत समान मूल्य सीमा में हो सकती है।

Realme Narzo 50 Pro: क्या उम्मीद करें

Realme Narzo 50 Pro 6.58-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और फुल HD + रिज़ॉल्यूशन के लिए सपोर्ट है। यह कथित तौर पर एक मीडियाटेक डाइमेंशन 920 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो कि रियलमी 9 प्रो + जैसे अन्य उच्च कीमत वाले फोन के अंदर भी मिलेगा। बाद वाले की कीमत 30,000 रुपये मूल्य खंड के तहत है।

91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। यह आश्चर्यजनक है, यह देखते हुए कि Realme क्वाड रियर कैमरा सेटअप वाले उपकरणों को बाहर करने वाले पहले ब्रांडों में से एक था। बैक कैमरा सिस्टम में 13-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा शामिल हो सकता है। मोर्चे पर, हमें एक 8-मेगापिक्सेल कैमरा देखने को मिल सकता है।

हुड के तहत, 33W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4,800mAh की बैटरी हो सकती है। डिवाइस के आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 के साथ शिप होने की उम्मीद है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि Realme ने अभी तक Narzo 30 Pro की प्रमुख विशेषताओं को छेड़ा नहीं है, इसलिए उपयोगकर्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे एक चुटकी नमक के साथ विवरण लें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*