हैवान पति के जुल्मों की कहानी, बीवी को जींस पहनाकर दोस्तों के पास जाने को कहता था!

मेरठ । बीवी जींस पहनकर डांस और गाना नहीं गाती थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो उसे अपने दोस्तों के पास भेजना चाहता था। ऐसा न करने पर बीवी और बच्चों के साथ जुल्म करता। शिकायत करने पर नाराज होकर पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। इतना ही नहीं आरोप है कि ससुराल पहुंचकर खुद को आग लाग के हवाले करने की कोशिश की। जिसे परिवार के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना न्यू इस्लामनगर की है, जिसकी एक दिन पहले शिकायत मिलने पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

<p>असन के ससुर अमीरूद्दीन का आरोप है कि मंगलवार रात वो उसके घर आया। खुद पर तेल उड़ेलकर आग लगा ली। परिवार के लोगों ने पानी और कपड़ा डालकर किसी तरह आग बुझाई। साथ ही उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।<br />
फोटो सोर्स- आजतक</p>

न्यू इस्लामनगर निवासी अमीरूद्दीन की बेटी की शादी आठ साल पहने हापुड़ के पिलखुवा के रहने वाले अनस के साथ हुई थी। बताते हैं कि वो दिल्ली में नौकरी करता है। पति-पत्नी में अक्सर किसी न किसी बात पर विवाद होता था।

अनस की पत्नी का आरोप है कि पति आरोप है कि पति ने जींस पहनने और डांस करने और गाना गाने का भी दबाव बनाता था। कई बार दोस्तों के सामने उसे परोसने की भी कोशिश की। इतना ही नहीं दबाव बनाने के लिए मारपीट करता और बच्चों को ठंडे पानी में खड़ा कर यातनाएं भी देता था।परिवार के लोगों के मुताबिक कुछ दिन पहले इसे लेकर गांव में पंचायत भी हो चुकी है। लेकिन, दो दिन पहले आरोपी अनस ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

असन के ससुर अमीरूद्दीन का आरोप है कि मंगलवार रात वो उसके घर आया। खुद पर तेल उड़ेलकर आग लगा ली। परिवार के लोगों ने पानी और कपड़ा डालकर किसी तरह आग बुझाई। साथ ही उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पिता अमीरूद्दीन ने शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है। जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*