महिला दिवस: करीना कपूर खान ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक!

नई दिल्ली। करीना कपूर खान 21 फरवरी को दूसरी बार मां बनी हैं, लेकिन उन्‍होंने अभी तक अपने दूसरे बेटे की झलक सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी। लेकिन आज Women’s Day के मौके पर करीना ने अपने बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्‍वीर में करीना अपने बेटे को गोद में ल‍िए नजर आ रही हैं। करीना ने इस तस्‍वीर के साथ एक स्‍पेशल मैसेज भी शेयर क‍िया है।

Kareena Kapoor Khan, Kareena Kapoor Khan Girlgang, Kareena Enjoy with Girlgang first time after delivery, Saif Ali Khan, Manish Malhotra, Malaika Arora, Karisma Kapoor, Amrita Arora, News18, Network 18, करीना कपूर खान , करीना कपूर खान डिलीवरी , करीना कपूर खान गर्लगैंग, सैफ अली खान

करीना ने Women’s Day पर अपनी ब्‍लैक एंड वाइट तस्‍वीर शेयर की है। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए करीना ने ल‍िखा, ‘ऐसा कुछ नहीं है जो एक औरत नहीं कर सकती.. सभी को महिला द‍िवस की शुभकामनाएं।

करीना कपूर जब पहली बार मां बनी थीं तो उनके बेटे तैमूर के नाम को लेकर काफी हंगामा हुआ था। इस नाम के चलते करीना सैफ को काफी ट्रोल भी क‍िया गया था। इसके साथ ही तैमूर अक्‍सर मीडिया की कैमरों में कैद होता रहा है। लेकिन अपनी दूसरे बेटे को लेकर करीना काफी सावधानी बरत रही हैं। उन्‍होंने अभी तक मीडिया के सामने अपने दूसरे बेटे की झलक नहीं द‍िखाई है. इसके साथ ही अभी तक करीना-सैफ ने अपने बेटे का नाम भी फैंस के सामने नहीं रखा है।

करीना जब से मां बनी हैं, उनके दोस्‍त और इंडस्‍ट्री से जुड़े लोग उन्‍हें बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। मनीष मल्‍होत्रा, करण जौहर से लेकर मालइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर तक, कई सेलीब्र‍िटी करीना के घर के बाहर स्‍पॉट हुए हैं। कुछ दिनों पहले सैफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी करीना के दूसरे बेटे के लिए गि‍फ्ट्स ले जाते हुए देखी गईं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*