शानदार ऑफर : 12000 में खरीदें 22 हजार वाला स्मार्ट टीवी

Amazon sale और Flipkart sale शुरू हो चुकी है। इस सेल में कई तरह के डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। भी ब्रांड्स के स्मार्टफोन और TV पर कई तरह की छूट मिल रही है। ऐसे में अगर आपने भी नई TV खरीदने का मन बना लिया है, तो अमेजन सेल का फायदा उठा सकते हैं। अमेजन सेल के दौरान अलग-अलग ब्रांड के प्रोडक्ट्स पर कई तरह के डिस्काउंट मिल रहे हैं। अमेजन सेल से आप वनप्लस TV काफी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

अगर आप 32 इंच स्क्रीन वाले TV की खोज में हैं, तो वनप्लस TV आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है। OnePlus TV Y1S पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहे हैं। इस TV को आप अमेजन सेल के दौरान आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। 32 इंच की टीवी को खरीदना एक अच्छा डिसीजन हो सकता है। अमेजन पर इसकी लिस्टिंग 21,999 रुपये है। लेकिन सेल के दौरान आप इसे 12,990 रुपये में खरीद सकते हैं। अन्य डिस्काउंट भी अगर आप लगा देते हैं तो आपको यह टीवी 11,490 रुपये में मिल जाएगा।

SBI क्रेडिट कार्ड से अगर आप इसे खरीदते हैं तो वनप्लस TV पर 1250 रुपया का आपको डिस्काउंट मिल जाएगा। EMI के जरिए आप इसे लेते हैं तो आपको 1500 रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है। जानकारी दें कि Amazon Sale के दौरान ग्राहक एक्सचेंज ऑफर का भी लुत्फ उठा सकते हैं।

OnePlus TV Y1S में आपको 32 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। TV की स्क्रीन HD रेज्योलूशन वाली है। यह 60HZ रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। इस टीवी में आपको दो HDMI पोर्ट, 2 USB पोर्ट और डुअल WiFi फीचर मिल जाएगा। 20 वॉट के साउंड सिस्टम से साउंड क्वालिटी शानदार बन जाती है। इसके साथ ही इस टीवी में डॉल्बी ऑडियो सिस्टम भी लगा है।

इस स्मार्ट TV में OTT का ऑप्शन भी मिलता है। टीवी में एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम है। इसमें OnePlus Connect, गूगल असिस्टेंट, क्रोमकास्ट और दूसरे ऑप्शन भी हैं। इस टीवी में नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, प्राइम वीडियो, हॉट स्टार, एप भी मिलता है।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*