मोटोरोला ने 10,499 रुपये में मोटो ई32 लॉन्च किया

moto-e32

मोटोरोला एक नया बजट स्मार्टफोन Moto E32 लेकर आया है जो MediaTek Helio G37 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। कंपनी का नया स्मार्टफोन क्वाड पिक्सेल तकनीक के साथ 50MP के रियर कैमरे के साथ आता है, यह 5,000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

मोटोरोला ने ‘मोटो ई 32’ के नाम से किफायती स्मार्टफोन सेगमेंट के तहत ‘मोटो ई’ श्रृंखला के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है- डिवाइस में तरल 90 हर्ट्ज आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है, और यह एक प्रीमियम डिज़ाइन और 50 एमपी कैमरा के साथ आता है। मोटो e32 एक सिंगल मॉडल में उपलब्ध होगा जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज होगी और इसकी कीमत 10,499 रुपये होगी। यह डिवाइस फ्लिपकार्ट और देश के अन्य प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।

मीडियाटेक हेलियो जी37 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित, नया स्मार्टफोन कंपनी के अनुसार 5000mAh की बैटरी के साथ पैक किया गया है। नया डिवाइस जीवंत 16.51cm (6.5-इंच) IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें तेज़ 90Hz ताज़ा दर है।

प्रीमियम लुक के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री से तैयार किए गए मोटो ई32 में आईपी52 वाटर-रेपेलेंट डिज़ाइन है जो भीड़ में सबसे अलग है। इसमें 50MP का रियर कैमरा सेटअप और 8MP का फ्रंट कैमरा है।

स्मार्टफोन के अतिरिक्त कैमरा फीचर्स में बेहतर तरीके से इमेज क्लिक करने के लिए नाइट विजन, प्रो मोड और डुअल कैप्चर शामिल हैं। यह डिवाइस दो कलर वैरिएंट इको ब्लैक और आर्कटिक ब्लू में आता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*